इमरान खान के बयान पर बोले राम माधव, कहा- ‘भारत के चुनावों से दूर रहें, नहीं चाहिए सलाह’

 
नई दिल्ली

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने हाल ही में कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने को लेकर दिया गया बयान कांग्रेस के षड्यंत्र का हिस्सा हो सकता है। इमरान खान ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं तो दोनों देशों के बीच में कश्मीर को लेकर शांति वार्ता हो सकती है। 
 
रक्षा मंत्री के इस बयान को सपॉर्ट करते हुए बीजेपी के महासचिव राम माधव ने कहा है कि बेहतर होगा अगर इमरान खान भारतीय चुनावों से दूर ही रहेंगे। गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए राम माधव ने कहा, 'भारत का प्रधानमंत्री कौन होगा और कौन नहीं, इसका फैसला भारत के निवासी करेंगे। हम बेहद बुद्धिमान हैं और हमें सरहद पार के लोगों से किसी तरह की सलाह की जरूरत नहीं है। जब हम दोबारा सत्ता में आएंगे तो हमें पता है कि पड़ोसियों से कैसा बर्ताव करना है। हमें सरहद पार से किसी तरह के सुझाव या समाधान की कोई जरूरत नहीं है।' 

बता दें कि निर्मला सीतारमन ने एएनआई से बातचीत में कहा था कि कांग्रेस में ऐसे कई नेता हैं जो वहां (पाकिस्तान) जाते रहते हैं और पीएम मोदी को हटाने के लिए मदद मांगते रहते हैं। हो सकता है कि इमरान खान के इस बयान के पीछे कांग्रेस का ही कोई षड्यंत्र हो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *