इटली में लॉकडाउन, पोर्न साइट ने फ्री की सर्विस

रोम
इटली में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। इटलीवासी घरों में कैद होकर रह गए हैं। संकट की इस घड़ी में चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्न हब ने 3 अप्रैल तक के लिए अपनी प्रीमियम सेवाएं फ्री कर दी हैं। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान जारी करके यह घोषणा की।

पोर्न हब ने कहा कि लॉक डाउन के दिनों में आपकी मदद के लिए पूरे महीने प्रीमियम सर्विस फ्री रहेगी। इटली के लोगों एक महीने तक कोई पैसा नहीं देना होगा। यही नहीं पोर्न हब ने अपनी आय का एक हिस्‍सा कोरोना से निपटने में देने का ऐलान किया है। पोर्न की शुरुआत वर्ष 2007 में हुई थी और यह इस समय दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न वेबसाइट है।

पोर्न हब पर प्रतिदिन 11 करोड़ 50 लाख लोग आते हैं। इटली दुनिया में सबसे ज्‍यादा पोर्न देखे जाने वाले देशों में सातवें नंबर पर आता है। इस सूची में अमेरिका पहले, जापान दूसरे और ब्रिटेन तीसरे नंबर पर आता है। इससे पहले आई खबरों में कहा गया था कि पोर्न वेबसाइटें कोरोना संकट के दौरान ज्‍यादा पैसे ले रही हैं।

यही नहीं बड़ी संख्‍या में लोगों ने हजामत सूट में सेक्‍स करने का व‍िडियो भी पोस्‍ट किया था। यह व‍िडियो वायरल हो गए थे। माना जा रहा है कि फेस मास्‍क लगाकर सेक्‍स करने के ये विडियो किसी हॉस्पिटल में बनाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *