इंदौर पहुंची अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

इंदौर
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ सारा देश गुस्सा में है| एक तरफ जहां लोग सड़कों पर उतर रहे है और पाकिस्तान सहित आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की जा रही है। वहीं देश के तमाम हिस्सो में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी जा रही। अब तक शहीद हुए 40 से ज्यादा जवानों की शाहदत पर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैंडल जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

ऐश्वर्या इंदौर के केलोद करताल राऊ बायपास रोड़ पर स्थित सेज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची है। सेज यूनिवर्सिटी द्वारा वर्ल्ड मैनेजमेंट एंड कॉमर्स कॉन्फ्रेंस के उद्घाटन अवसर पर ऐश्वर्या पहुँची थी। इस मौके पर सेज यूनिवर्सिटी के सीएमडी संजीव अग्रवाल सहित उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी व ऐश्वर्या राय सहित मौजूद लोगों ने दो मिनिट का मौन शहीद जवानों के लिए रखा। 

हालांकि आत्मघाती हमले से दहले भारत मे कई कार्यक्रम रद्द कर दिए गए लेकिन सेज यूनिवर्सिटी द्वारा किया गया आयोजन लोगो को भा नही रहा है क्योंकि एक तरफ देश मे आक्रोश है, जवानों की शहादत के बाद ऐसी कॉन्फ्रेंस को आगे भी बढ़ाया जा सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *