इंदौर-उज्जैन हाईवे पर फिर लूट, छीने आभूषण

सांवेर
 व्यस्ततम इंदौर-उज्जैन फोरलेन रोड पर एक महीने में लूट की चौथी घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात नकाबपोश बदमाशों ने उज्जैन के जीआरपी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुरेश भारद्वाज के परिवार को लूट लिया। बदमाशों ने पहले कार पंक्चर की। प्रधान आरक्षक का बेटा टायर बदलने के लिए उतरा तो झाड़ियों से छह नकाबपोश निकले और महिलाओं से मंगलसूत्र व अन्य आभूषण छीन लिए।

सांवेर टीआई एमपी वर्मा को लाइन अटैच किया

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने रविवार को सांवेर टीआई एमपी वर्मा को लाइन अटैच कर दिया। टीआई वर्मा लगातार वरिष्ठ अफसरों के आदेशों की अवहेलना कर रहे थे। इस संबंध में एसडीओपी मानसिंह परमार से रिपोर्ट मांगी गई थी। टीआई वर्मा के स्थान पर राजीव त्रिपाठी को भेजा गया है। गौरतलब है कि शिप्रा डकैती कांड में पुलिस मुख्यालय ने दो दिन पूर्व टीआई मोहन जाट का भी तबादला सतना कर दिया था। उनके स्थान पर क्राइम ब्रांच में पदस्थ एसआई आरएस शक्तावत को भेजा गया है।

सभी वारदात का तरीका एक ही

12 जुलाई को उज्जैन के दशहरा मैदान निवासी राहुल पिता ओमप्रकाश कार से उज्जैन लौट रहे थे। उस दौरान भी धरमपुरी के पास नकाबपोश बदमाशों ने कार को पंक्चर कर जेवरात लूट लिए। जून में इंदौर के अहमद नगर निवासी शबनम पति इशाक को भी बदमाशों ने लूटा था। वहीं 10 दिन पूर्व बदमाशों ने पंथपिपलई के समीप बाइक सवार युवक को पिस्टल दिखाकर लूट लिया था। पुलिस के मुताबिक, वारदात के बाद बदमाश खेत की तरफ भागे हैं। आशंका है कि वारदात में कुछ बाहरी श्रमिक शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *