इंदिरापुरम मर्डर केस: 3 बच्चों और पत्नी का हत्यारा सुमित कर्नाटक से गिरफ्तार

इंदिरापुरम

यूपी के गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी सुमित गिरफ्तार कर लिया गया है. इंदिरापुरम पुलिस ने उसे कर्नाटक से गिरफ्तार किया है.

शनिवार रात को गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी में सुमित नाम के इस आरोपी शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी अंशु बाला (32), पांच साल के बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद वह फ्लैट बंदकर फरार हो गया था. आरोपी सुमित अब पुलिस की गिरफ्त में है. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित बेंगलुरु में जॉब करता था लेकिन जनवरी में उसकी नौकरी छूट गई थी और पिछले तीन महीने से खाली था. वहीं उसकी पत्नी अंशु बाला स्कूल टीचर थी.

पुलिस की मानें तो आरोपी सुमित नशे का आदी था. उसने शनिवार की शाम को ही बगल की एक दुकान से गोलियां खरीदी थीं और उसके घर से एक कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल मिली थी. इसी बोतल में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई गई थी, जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

दो दिन पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उस मेडिकल स्टोर के मालिक को भी गिरफ्तार किया, जिससे आरोपी सुमित ने नींद की गोलियां और ड्रग्स खरीदी थीं. पुलिस ने मेडिकल स्टोर को भी सील कर दिया है. बता दें कि शनिवार देर रात करीब 3 बजे आरोपी सुमित ने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *