आलिया भट्ट की एक ड्रेस के दाम में बदल जाएगा आपका पूरा वॉरड्रोब

इसमें कोई शक नहीं सिलेब्रिटी होने के अगर कुछ नुकसान हैं तो अपने कई फायदे भी हैं। फिर चाहे वह नेम और फेम हो जो दुनियाभर में चाहने वाले आपको प्यार के रूप में देते हों या फिर लग्जूरियस सिलेब्रिटी लाइफ जीना हो। करीना और सोनम कपूर की ही तरह आलिया भट्ट भी ब्रैंडेड, फैशनेबल और लग्जूरियस ब्रैंड्स की दीवानी हैं। कुछ दिनों पहले 1 लाख रुपये के रीव गूछ बैग के साथ दिखीं आलिया अब एक और महंगी ड्रेस में नजर आईं।

रणवीर सिंह के साथ अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आलिया भट्ट, जोनाथन सिमकाई द्वारा डिजाइन की गई वाइट कलर की इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। वाइट कलर की इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में सोने के बटन्स लगे हुए थे और ड्रेस की हाइलाइट थी उसका स्ट्राइप्ड फुल स्लीव्स… साथ में आलिया ने ऑरेंज कलर के पीप-टो बूट्स पहन रखे थे। खास बात यह थी कि इस बूट्स का हील्स पिंक कलर का था।
हालांकि आलिया की तरह स्टाइलिश और स्टनिंग दिखने के लिए अगर आप भी ऐसी ड्रेस खरीदने की प्लानिंग कर रही हैं तो आपको इतने पैसे खर्च करने पड़ेंगे जितने में आपका पूरा का पूरा वॉरड्रोब बदल जाएगा। इस ड्रेस की कीमत 895 डॉलर यानी करीब 63 हजार 110 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *