आम आदमी पार्टी आज करेगी राज्यव्यापी प्रदर्शन: पुष्पेंद्र एनकाउंटर 

 झांसी 
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने झांसी एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मुलाकात की। सभाजीत ने परिजनों की प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने फोन पर बात करवाई गई। पार्टी ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

पार्टी ने दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने, हाईकोर्ट की निगरानी में एसआईसी से जांच कराने, पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग को लेकर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालों पर 11 अक्टूबर को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। सभाजीत सिंह ने कहा कि पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर नहीं है बल्कि सुनियोजित तरीके से हत्या है।

अखिलेश ने पुष्पेंद्र एनकाउंटर को फर्जी बताया
सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुष्पेंद्र एनकाउंटर को फर्जी करार दिया। उन्होंने घटना को साजिश बताते हुए कहा कि यह भी नहीं पता कि पुष्पेंद्र की हत्या कितने बजे हुई, पुलिस दिनभर उसके शव को लेकर सड़क पर दौड़ती रही। इस साजिश में शामिल सभी लोग एक दिन जेल जाएंगे। उन्होंने एलान किया, समाजवादी पार्टी पुष्पेंद्र एनकाउंटर समेत प्रदेश की जनता के साथ हुईं सभी अन्याय की घटनाओं के खिलाफ ललितपुर से साइकिल यात्रा निकालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *