आपस में भिड़े BJP नेता, जमकर हुई गाली-गलौच और मारपीट, पार्टी से निष्काषित

श्योपुर
मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में शनिवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के रेस्ट हाउस पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान  सह-मीडिया प्रभारी रोहित अग्रवाल और मीडिया प्रभारी नरेंद्र वैष्णव के बीच सूचनाएं देने को लेकर विवाद हो गया।बात इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई  और गाली-गलौच होने लगी।मामला बढ़ता देख भाजपा नेताओं ने बीच बचाव किया और दोनों को शांत करवाया।इसके बाद अग्रवाल ने थाने में शिकायती आवेदन दिया तो  जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल आचार्य ने उन्हें सभी पदों से हटाते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया।

दरअसल, श्योपुर-मुरैना लोकसभा से सांसद और केंद्र सरकार में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव जीतने के बाद पहली बार शनिवार को श्योपुर पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ताेमर जिस समय रेस्ट हाउस में थे, उस समय बाहर खड़े सह-मीडिया प्रभारी रोहित अग्रवाल और मीडिया प्रभारी नरेंद्र वैष्णव के बीच सूचनाएं देने को लेकर विवाद हो गया ।इस दौरान दौनों के बीच जमकर हाथापाई हुई। मारपीट के बाद बात गाली-गलौच तक पहुंच गई। विवाद में वैष्णव के हाथ में फ्रेक्चर भी हो गया।

हंगामे के बाद मौके पर मौजूद भाजपा नेताओं ने बीचबचाव किया और दोनों को अलग किया। लेकिन मामला यही ठंडा नही हुआ इसके बाद अग्रवाल ने थाने में शिकायती आवेदन भी दे दिया। जब इसकी जानकारी पार्टी जिलाध्यक्ष डॉ. गोपाल आचार्य को हुई तो उन्होंने अग्रवाल को पार्टी के सभी पदों से हटाते हुए निष्कासित कर दिया।

बताया गया है कि पार्टी नेताओं वैष्णव को सूचना देने के लिए कहा था,लेकिन पद नहीं होने के बाद भी अग्रवाल ने कई मीडियाकर्मियों को इसकी जानकारी दे दी। इसी बात को लेकर दोनों का विवाद बढ़ गया और अग्रवाल ने वैष्णव के साथ हाथापाई शुरू कर दी और उन्हें जमीन पर पटक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *