आदित्य पंचोली पर लगे आरोपों पर बोलीं कंगना रनौत

कंगना रनौत को बॉलिवुड की सबसे बेबाक ऐक्ट्रेस माना जाता है। हाल में उनकी अगली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इसके इवेंट में कंगना ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान कंगना रनौत ने फाइनली ऐक्टर आदित्य पंचोली पर लगे आरोपों पर अपनी जुबान खोली। 

एक वेबसाइट peepingmoon.com से बात करते हुए कंगना ने इन घटनाओं और आरोपों को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि आज सोशल मीडिया इतना मजबूत है कि बातों को खुलकर बोला जा सकता है, वरना पहले तो महिलाओं को ऐसे मुद्दों पर निराशा ही हाथ लगती थी जो उन्हें दुखद अंत की तरफ ले जाती थी। जिन महिलाओं के साथ बुरा होता है, वे या तो अपने सोचने-समझने की शक्ति खो देती हैं या उनमें से कुछ सूइसाइड करने की कोशिश भी करती हैं। 

कंगना के मुताबिक, आज मीडिया इतना मजबूत है कि वह किसी भी तरह के मुद्दों पर लोगों में जागरूकता ला सकता है। उन्होंने कहा कि आज कोई भी महिला उन मुद्दों को भी उठा सकती हैं जो उनके साथ कई साल पहले घटित हुए हों। 

बता दें कि आदित्य पंचोली के खिलाफ हाल में एक बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इस समय पंचोली 19 जुलाई तक की अंतरिम बेल पर बाहर हैं। आदित्य पंचोली का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *