पहनें ये ट्रेंडी आउटफिट्स और दिखें सबसे अलग

हर बार 15 अगस्त के आस-पास मार्केट में एक नया फैशन ट्रेंड देखने को मिलता है। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके को भुनाने के लिए कंपनियां तिरंगे से इंस्पायर्ड आउटफिट्स और अन्य चीजें मार्केट में उतारती हैं। इस बार भी अगर आप स्वतंत्रता दिवस पर को अलग तरह से मनाना चाहती हैं, लेकिन कन्फ्यूजन में हैं कि क्या पहनें और क्या नहीं, तो यहां हम आपको कुछ लेटेस्ट फैशनेबल आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

मॉडर्न तिरंगा साड़ी
साड़ी पहनने का शौक है और स्वतंत्रता दिवस पर भी साड़ी में ही अलग छटा बिखेरना चाहती हैं तो फिर इस बार खादी की ट्राईकलर यानी साड़ियां भी मार्केट में आ गई हैं। इन साड़ियों के साथ तिरंगे वाले जूलरी भी मार्केट में मौजूद हैं। आप चाहे तो अपनी पसंद की तिरंगे वाली साड़ी ऑर्डर कर सकती हैं। यह साड़ी दिखने में तो खूबसूरत है ही, आप पर भी खूब फबेगी और कूल लुक देगी।

तिरंगा कुर्तियां
इस बार आप केसरिया, हरा और सफेद रंग का कुर्ता पहन सकती हैं। तिरंगे के रंग से इंस्पायर्ड ये कुर्ते कॉटन से लेकर ब्लेंडेड फैब्रिक में उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि इन्हें पहनकर आप न सिर्फ स्टाइलिश लगेंगी बल्कि ये आपको गर्मी में ठंडक का अहसास भी दिलाएंगे। इन कुर्तों के साथ आप ट्राई कलर ईयररिंग्स, चूड़ियां और अन्य अक्सेसरीज़ पहन सकती हैं।

यह साड़ी भी करें ट्राई
तिरंगा साड़ी के अलावा आप ग्रीन और ऑरेंज कलर की इस साड़ी को भी ट्राई कर सकती हैं। यह साड़ी आपके लुक में चार चांद लगा देगी। ऑरेंज बॉर्डर और पल्लू वाली इस साड़ी के साथ आप चाहे तो ऑरेंज कलर का ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। नहीं तो एवरग्रीन ब्लैक कलर का स्टाइलिश ब्लाउज भी खूब फबेगा।

लड़कों के लिए वाइट कुर्ता
वाइट कलर वैसे तो हमेशा ही इन रहता है, लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी आप वाइट कलर के आउटफिट्स पहने जा सकते हैं। खासकर लड़के तो वाइट कुर्ते में काफी स्मार्ट लगते हैं।

किसी भी कलर की टी-शर्ट भी करेगी काम
इसके अलावा लड़कों के लिए तो एक सिंपल और प्लेन टी-शर्ट भी काम करेगी। यह टी-शर्ट आप या तो केसरिया, हरे या फिर सफेद रंग की पहन सकते हैं या फिर जो भी रंग आपको पसंद हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *