आज से मोटरसाइकिल पर बैठकर प्रज्ञा ठाकुर करेंगी प्रचार 

भोपाल
भाजपा की भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि मेरे शारीरिक स्थिति ऐसी नहीं है कि सभी जगह जा सकूं क्योंकि कांग्रेस ने मुझे तोड़ दिया है। मेरे चुनाव प्रचार को लेकर यह बात सामने आ रही है कि गाड़ी में चलने से लोगों से सीधा संवाद नहीं हो पा रहा है। इसलिए भोपाल के लोगों से सतत संपर्क के लिए अब मैं आज से मोटरसाइकिल से गली-गली में घर-घर संपर्क के लिए निकल रही हूं। मेरे एक सहयोगी मुझे मोटरसाइकिल पर बैठाकर प्रचार पर चलेंगे। इसके बाद वे तीन बुलेट मोटरसाइकिल सवारों के साथ प्रचार के लिए निकलीं।

साध्वी प्रज्ञा ने बीजेपी दफ्तर में भोपाल लोकसभा क्षेत्र के लिए आने वाले कल में भोपाल के लिए संकल्प पत्र जारी करने के दौरान ये बातें कहीं। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, विधायक कृष्णा गौर समेत अन्य नेताओं की मौजूदगी में साध्वी ने कहा कि वे प्रिटिंग में देरी के चलते आज अपने संकल्प पत्र को पूरी तरह से पेश नहीं कर पाई हैं। जल्द ही पूरा संकल्प पत्र लेकर आएंगी। 

उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि इसमें महिलाओं की सुरक्षा, दिव्यांग बच्चों, किसानों, मजदूरों, विद्यार्थियों से संबंधित मुद्दों को स्थान दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जैन समाज की ओर से मुनियों के लिए आए प्रस्ताव के बाद उनकी सुविधा के हिसाब से स्वचालित शौच की व्यवस्था करने का प्रावधान दृष्टि पत्र में किया। इस मौके पर साध्वी ने शतरंज के नेशनल चैंपियन माधवेंद्र शर्मा खजूरी कला भोपाल 6 साल का सम्मान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *