आजम का BJP पर तंज-नाथूराम गोडसे को भारत रत्न से करना चाहिए सम्मानित

 
रामपुर

 भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा बापू के हत्यारे गोडस को देशभक्त बताने पर सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने तीखा तंज कसा है। आजम ने नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैंने तो कहा ही था कि नाथूराम गोडसे को भारत रत्न दिया जाए। इस बात की मैं पहले भी मांग कर चुका हूं। भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस का प्रेम देखते हुए उन्हें सम्मानित करना चाहिए, क्योंकि नाथूराम गोडसे भाजपा के आइडियल हैं।

आजम ने कहा कि बीजेपी की जब पिछली बार सरकार बनी थी तो यह नहीं मालूम हो सका था कि नाथूराम गोडसे को हीरो बनाने वाली सरकार है या महात्मा गांधी की हत्या को जायज करार देने वाले की सरकारी बनी है। वहीं साध्वी प्रज्ञा द्वारा बापू के हत्यारे को देशभक्त कहने के बयान पर आजम ने कहा कि बीजेपी वाली गोडसे को हत्यारा कब मानते हैं वह तो कहते हैं कि गलत विचार वाले व्यक्ति को उसके रास्ते से हटा दिया। बीजेपी बापू के हत्यारे को हत्यारा नहीं देश भक्त और हीरो मानते हैं। उनके मंदिर बनवाते हैं, उनका दिन मनाते हैं और उन्हें अपना आइडियल बताते हैं ताकि नाथूराम जैसे लोग और पैदा हो।

प्रधानमंत्री द्वारा सफाई करने के बयान पर सवाल पूछे जाने पर आजम खान ने कहा कि मोदी हर उस व्यक्ति को जो गांधी की विचारधारा से इत्तेफाक रखता है उसका सफाया चाहते हैं। वर्ना प्रज्ञा को पार्टी से निकाले। देश से माफी मांगे और कहे कि भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस का यह मिशन नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *