अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस के चालान ने गर्लफ्रेंड से तय करा दी युवक की शादी

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद शहर में ट्रैफिक पुलिस के एक ई-चालान ने एक लव स्टोरी को अंजाम तक पहुंचा दिया। ट्रैफिक नियम के उल्लंघन पर काटे गए इस चालान के कारण युवक के परिवार को उसके एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने का पता चला, जिसके बाद दोनों के परिवार उनकी शादी के लिए राजी हो गए। खास बात यह कि शादी तय होने के बाद युवक ने इस चालान के लिए अहमदाबाद पुलिस को ट्विटर के जरिए धन्यवाद भी दिया।

 

अहमदाबाद पुलिस का ई-चालान शनिवार को युवक के घर पहुंचा, जिसमें पुलिस ने उसपर 100 रुपये का फाइन लगाया था। ई-चालान में लगी तस्वीर में युवक की बाइक के पीछे एक लड़की भी बैठी दिखी, जिसके बाद युवक के माता-पिता ने उससे इस तस्वीर के बारे में पूछा। माता-पिता के सवाल पर युवक ने उन्हें बताया कि वह उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। इसपर लड़के के माता-पिता ने लड़की के परिवार को अपने घर पर बुला लिया और इसके बाद परिवारों की आपसी सहमति से दोनों की शादी तय करा दी गई।

ट्विटर पर साझा किया पूरा वाकया
इस पूरे वाकये के बाद युवक ने ट्विटर पर पुलिस को टैग करते हुए लिखा,'मुझे डाक के जरिए पुलिस का ये मेमो मिला और इसके साथ एक बेहद हास्यास्पद घटना भी हुई। इस मेमो के साथ आई फोटो में मैं और मेरी गर्लफ्रेंड दिख रहे थे। पहले मेरे माता-पिता उसके बारे में नहीं जानते थे, लेकिन इस मेमो के कारण वह अब सब जान गए हैं।'

अहमदाबाद के सीपी ने रिट्वीट की पोस्ट
युवक के इसी ट्वीट को अहमदाबाद के सीपी एडमिनिस्ट्रेशन विपुल अग्रवाल ने 'जोर का झटका धीरे से' की टैगलाइन के साथ रिट्वीट किया। हालांकि मीडिया से बातचीत के दौरान युवक ने अपनी प्रिवेसी के कारण और कोई डिटेल साझा नहीं की, लेकिन उसके कुछ दोस्तों ने यह जरूर बताया कि वह काफी लंबे वक्त से डर के कारण अपने माता-पिता को अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में नहीं बता रहा था, लेकिन पोस्टमैन के हाथों पहुंचे पुलिस के चालान ने उसकी मुश्किल आसान कर दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *