अलवर गैंगरेप: मायावती बोलीं- दोषियों को हो फांसी, कांग्रेस सरकार पर भी कार्रवाई की मांग

लखनऊ
अलवर गैंगरेप मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। राजस्थान में जगह-जगह आरोपियों और सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन हो रहा है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी इसे क्रूरतम अपराध बताते हुए कहा कि इस मामले के दोषियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। साथ ही मायावती ने सुप्रीम कोर्ट से सूबे की कांग्रेस सरकार, स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि अलवर में 26 अप्रैल को आरोपियों ने पीड़िता और उसके पति को रास्ते में रोक एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके पति के सामने ही उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने अपराध का विडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कांग्रेस पर बीजेपी भी हमलावर
इस मामले को लेकर राजस्थान में विपक्षी पार्टी बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ हमलावर है। इधर, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अब सूबे की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा, 'अलवर गैंगरेप केस के आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट को कांग्रेस सरकार, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। यह मामला केवल एक दलित महिला से जुड़ा नहीं बल्कि सभी महिलाओं से जुड़ा है।'

चुनाव आयोग को भी माया ने लिया निशाने पर
इस दौरान मायावती ने चुनाव आयोग को भी निशाने पर लिया। मायावती ने कहा, लोकसभा चुनावों के दौरान कई नेता महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक बयान दे रहे हैं। इसके बावजूद उन पर चुनाव आयोग की तरफ से किसी तरह की कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *