अमित शाह- एयर स्ट्राइक के बाद राहुल-लालू के दफ्तर में पसरा था मातम

सीतामढ़ी
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। अमित शाह ने कहा कि आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के दफ्तर में भी मातम पसरा हुआ था।

बिहार के सीतामढ़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'जब भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर हमला किया तो दो ही जगहों पर मातम छाया था। पहला तो खुद पाकिस्तान में और दूसरा कांग्रेस और लालू-राबड़ी के दफ्तर में भी मातम पसरा हुआ था।' शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'हमारे जवानों की जान लेने वालों पर बम बरसाना गलत है क्या? पाकिस्तान को हम साफ करना चाहते हैं कि अगर वहां से गोली आई तो इधर से गोला जाएगा।

'कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता'
अमित शाह ने कांग्रेस और गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, 'कश्मीर में कांग्रेस के ही सहयोगी हैं उमर अब्दुल्ला। महागठबंधन के उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा पीएम होना चाहिए। वह चाहते हैं, कश्मीर भारत से अलग हो जाए। अगर कभी हमारी सरकार न भी रही तो भी जब तक बीजेपी के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में जान है, तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता है। देश में पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण सब जगह मोदी- मोदी के नारे सुनाई दे रहे हैं। ये नारे देश की जनता इसलिए लगा रही है कि 70 साल से देश जिस शासन की राह देश देख रहा था, वो शासन मोदी जी की सरकार ने दिया है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *