अलका पर आप का तंज, ट्विटर पर ही दे दें इस्तीफा

 
नई दिल्ली 

आम आदमी पार्टी (आप) के साथ चल रहे लंबे गतिरोध के बाद चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने रविवार को कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है और अगला विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगी। वहीं, आप ने तीखा जवाब देते हुए कहा कि वह ट्विटर पर भी इस्तीफा दे देंगी तो स्वीकार कर लिया जाएगा। 
लांबा ने बताया कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिए क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद लिया। उन्होंने कहा कि वह जल्द पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी, लेकिन विधायक के तौर पर काम जारी रखेंगी। 

लांबा की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, 'वह पहले भी दर्जन बार ऐसी घोषणा कर चुकी हैं। पार्टी नेतृत्व को लिखित में इस्तीफा भेजने में एक मिनट का समय लगता है। हम इसे ट्विटर पर भी स्वीकार कर लेंगे।' 

अलका लांबा शुरुआत से ही पार्टी से जुड़ी हुई थीं और कई बार उन्हें मीडिया में पार्टी का पक्ष रखते देखा गया था। हालांकि, पिछले काफी समय से वह शीर्ष नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। पिछले साल उन्होंने पूर्व पीएम राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने की मांग की थी जिस पर काफी विवाद हुआ था। कुछ महीनों पहले पार्टी विधायकों के वॉट्सऐप ग्रुप से हटाने का दावा भी उन्होंने किया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *