एनकाउंटर के डर से SP के पैरों में गिरा अपराधी, लगाई जेल भेजने की गुहार

 मेरठ 
एनकाउंटर के डर से 25 हजार के इनामी बदमाश शादाब ने बुधवार को एसएसपी अजय साहनी के सामने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। वह एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह के पैरों में गिर पड़ा। पैर पकड़कर माफी मांगते हुए खुद को इनामी बदमाश बताया और जेल भेजने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। पुलिस इनामी बदमाश से पूछताछ कर रही है। 29 सिंतबर को लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर में हसीन उर्फ चीनू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में एक आरोपी सनी को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है, जबकि दूसरे आरोपी शादाब निवासी शालीमार गार्डन पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

कोर्ट से मिल गई जमानत
पिछले दिनों शादाब ने नोएडा स्थित सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर किया था। उसका एक मामले में वारंट था। हालांकि कोर्ट से उसे हाथों हाथ जमानत मिल गई। बुधवार दोपहर करीब एक बजे शादाब मुजफ्फरनगर के एक व्यक्ति को साथ लेकर एसएसपी कार्यालय पर पहुंचा। इस व्यक्ति ने अपना परिचय पुलिसकर्मियों को दिया और शादाब को लेकर अंदर घुस गया। एसएसपी के सामने पहुंचते ही शादाब ने खुद का परिचय देते हुए सरेंडर कर दिया। शादाब ने कहा कि वह चीनू हत्याकांड में वांटेड है और सरेंडर करना चाहता है। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने तुरंत लिसाड़ी गेट थाना पुलिस को बुलाकर आरोपी बदमाश सुपुर्द कर दिया। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।
 
भाई का हो चुका है एनकाउंटर
शादाब का भाई जुबैर एक लाख रुपये का इनामी रहा है। कुछ माह पहले मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में उसे मार गिराया था। शादाब को भी एनकाउंटर का डर था। जुबैर ने अपने साथी सनी और मुदस्सिर के साथ सूरत में एक सर्राफा व्यापारी की सुपारी लेकर हत्या कर दी थी। सनी और मुदस्सिर पहले ही पकड़े जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *