अमिताभ बच्चन ने शेयर किया तापसी पन्नू का भेजा एसएमएस

बॉलिवुड सुपरस्टारअमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ऑन-स्क्रीन के साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं। इन दोनों ऐक्टर्स ने साथ में 'पिंक' और 'बदला' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है और दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। अमिताभ और तापसी एक-दूसरे के काम को भी काफी पसंद करते हैं। अब इसका एक और उदाहरण सामने आया है।

दरअसल शुक्रवार सुबह अमिताभ बच्चन को अपनी को-स्टार रहीं तापसी पन्नू का एक मेसेज मिला। इस मेसेज के साथ तापसी ने अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' के टीजर का लिंक भेजा था। इस टीजर को एक दिन पहले ही रिलीज किया गया है। इस मेसेज को अमिताभ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मेसेज में तापसी ने लिखा, 'हाय रॉकस्टार, यह मेरी लेटेस्ट फिल्म का टीजर है जो इस दिवाली रिलीज हो रही है। इसे लेकर में काफी उत्साहित हूं इसलिए आपसे शेयर कर रही हूं। बताइये, अगर मैंने आपको सरप्राइज किया हो।'

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अमिताभ को जवाब देते हुए लिखा, 'हाहाहाहा, तो लगता है कि आप इस बार यह दिवाली हमारे साथ मनाएंगे।' बता दें कि इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं जबकि इसे अनुराग कश्यप प्रड्यूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *