बेटी कर रही ड्रामा,खेला जा रहा दलित कार्ड: राजेश मिश्रा

 
नई दिल्ली 

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी साक्षी के पति अजितेश कुमार के बारे में कहा कि मुझे और मेरे परिवार को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने खुलासा किया है कि अजितेश की पहले ही सगाई हो चुकी है. उन्होंने बेटी पर ड्रामा करने का आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि शादी करने से कोई दिक्कत नहीं.

राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़के की पहले ही पूनम नाम की लड़की से भोपाल में सगाई हो चुकी है. लड़की के पिता का नाम हेमंत नायक है. उसने सात लाख रुपए इन्हें (अजितेश का परिवार) दिए हैं.

राजेश मिश्रा से जब पूछा गया, क्योंकि आपकी बेटी ने एक दलित लड़के से बात कर ली है इसलिए आप इस शादी का विरोध कर रहे हैं. इसका जवाब देते हुए राजेश मिश्रा ने कहा कि लड़का मेरे घर पर खाना खाता रहा है. अब ये लोग सहानुभूति बटोर रहे हैं. मेरी बेटी अगर किसी के इशारे पर कर रही है तो मुझे कुछ नहीं कहना. मेरा परिवार आत्महत्या करने के लिए कह रहा है. हम लोगों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा.

इसके साथ राजेश मिश्रा ने कहा कि विपक्षी लोग इसके पीछे हैं. मेरी छवि और राजनीति खराब करने के लिए ये सब किया जा रहा है.

बता दें बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ आज यानी शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंचीं. साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि आजतक के स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए. अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए और दोनों रोने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *