अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में भरा पानी 

 नई दिल्ली 
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन मुंबई की बारिश से बेहाल हैं।  क्योंकि जुहू इलाके स्थित उनके प्रतीक्षा बंगले  में भी पानी घुस आया है। जिस सड़क किनारे उनका ये घर मौजूद है वो पूरी तरह से जलमग्न हो चूका है। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा नें भी जलभराव होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल हो जाने के बाद अमिताभ बच्चन के फैन्स सवाल पूछ रहे हैं कि घर में सभी ठीक है कि नहीं। सभी को अमिताभ बच्चन के जवाब का इंतजार है।
अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुंबई की सडकों पर गाड़ियां पानी से गुजरती हुई नजर आई। अर्जुन ने वीडियो को शेयर करके लिखा, "सिर्फ भारतीय कार्स इस मौसम में खुद को बचा सकते हैं। सुरक्षित रहें और भारतियों की तरह ड्राइव करें।
अब वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही वह आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो-सिताबो' में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में नजर आ रहे हैं। शो ने कुछ ही हफ्तों में टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। पिछले सीजन की तरह यह सीजन भी हिट होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *