‘सुपर 30’ को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने लिया ये अहम फैसला, जानकर खुश हो जाएंगे ऋतिक रोशन के फैंस

नई दिल्ली    
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) को देशभर से भरपूर प्रेम मिल रहा है। इस फिल्म को देशभर के 5 राज्यों में टैक्स फ्री (tax free) घोषित किया गया है। इनमें उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, दिल्ली और गुजरात शामिल हैं। अब महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने भी इस फिल्म को लेकर बड़ा फैसला लिया है।

महाराष्ट्र राज्य मंत्रिमंडल (Maharashtra state cabinet) ने इस फिल्म को स्टेट जीएसटी (state GST) चार्जेस से छुट देने का फैसला किया है। यानी कि अब इस फिल्म की टिकटों पर महाराष्ट्र में स्टेट जीएसटी नहीं लगाया जाएगा।

आपको बता दें कि सुपर 30  ने तीन वीकेंड टिकट खिड़की पर गुजार लिए हैं। अब तीसरे मंडे में फिल्म ने 1.39 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसकी मदद से से कुल कमाई 127.32 करोड़ रुपए हो गई है। खबरों की माने तो अगर कमाई  की यही रफ्तार रही तो फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि 18 दिन पहले यह रिलीज हुई थी। निर्देशक विकास बहल की यह फिल्म दो हफ्ते पहले 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, अब यह काफी कम स्क्रीन्स पर है। यह फिल्म बिहार के आनंद कुमार के संघर्ष की कहानी है जो 30 गरीब बच्चों को आईआईटी के लिए हर साल मुफ्त में तैयार करते हैं। इस फिल्म का प्रचार आनंद कुमार से ही करवाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *