अभिनेता सनी देओल BJP में हुए शामिल, कहा- पापा अटल के साथ जुड़े, मैं मोदी के साथ

नई दिल्ली

मशहूर अभिनेता सनी देओल आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि सनी ने कुछ दिन पहले बीजेपी चीफ अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही ऐसी खबरें थीं कि सनी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक सनी पंजाब के गुरदासपुर से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि सनी के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से सांसद रह चुके हैं। सनी ने निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। निर्मला ने सनी देओल की फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी छवि राष्ट्रवाद के प्रतीक की रही है।

हाल ही में सनी देओल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल भी कमल थाम सकते हैं.

देओल परिवार से हेमा मालिनी पहले ही मथुरा से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. 2014 में भी हेमा मालिनी ने मथुरा से जीत दर्ज की थी.

इस चुनाव में भी बॉलीवुड के कई चेहरे नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने मुंबई में छैयां-छैयां गर्ल उर्मिला मातोंडकर को चुनाव में उतारा तो बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर से जया प्रदा और मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट दिया है. हेमा मालिनी ने कहा है कि मैंने जो काम कराए हैं, जो मथुरा में विकास हुआ है, वे सबके सामने है. 2014 में हेमा मालिनी ने लोकदल के जयंत चौधरी को करीब 3 लाख वोटों से हराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *