अब 18 फरवरी को कांग्रेस में शामिल होंगे कीर्ति आजाद, पुलवामा हमले के कारण टली ज्वाइनिंग

 
पटना

भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद शुक्रवार को कांग्रेस को शामिल होने वाले थे। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर शोक जताते हुए कांग्रेस में शामिल होने के समारोह को तीन दिनों के लिए टाल दिया गया है। अब कीर्ति आजाद 18 फरवरी को कांग्रेस में शामिल होंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट कर दी।

कीर्ति आजाद ने ट्वीट में लिखा कि राहुल गांधी जी से भेंट हुई पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे सैनिकों के सम्मान में तीन दिनों का शोक मनाया जाएगा। अब मैं 18 फरवरी को कांग्रेस ज्वाइन करूंगा। उन्होंने लिखा कि कोई व्यक्ति या पार्टी देश से बढ़कर नहीं हो सकती और सैनिकों की शहादत पूजनीय है, उनके सम्मान में यह निर्णय लिया गया है।

हालांकि इससे पहले कीर्ति आजाद ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि शुक्रवार दिनांक 15 फरवरी को दोपहर 12:00 बजे राहुल गांधी के सामने मैं कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करूंगा। इसके बाद कांग्रेस में युवा ऊर्जावान अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दोपहर दो बजे 24 अकबर रोड पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।

गौरतलब है कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकवादी हमला हुआ जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में जगह-जगह पाकिस्तान के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *