अपनी पत्नी अंशु मलिक से तलाक लेने जा रहे हैं आलोक नरुला

‘रूप- मर्द का नया स्वरूप’ फेम ऐक्टर आलोक नरुला अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस अंशु मलिक से तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों साल 2015 के दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। खबरें की मानें तो, आलोक और अंशु के बीच परेशानी काफी बढ़ गई थी, जिसके कारण दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों की शादी में करण पटेल, अनीता हसनंदानी, दिव्यांका त्रिपाठी और ऋत्विक धनजानी, जैसे टीवी के बड़े नाम शामिल हुए थे।

इस कपल के करीबी एक सूत्र ने हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स को बताया, 'आलोक और अंशु अच्छे दोस्त थे, जिन्होंने एक-डेढ़ साल तक रिलेशन में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया था। शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन लगभग एक साल पहले दोनों के बीच परेशानियां शुरू होने लगीं। दोनों के बीत आपसी समझ और कंपैटिबिलिटी की कमी थी। दोनों के सोचने का तरीका भी काफी अलग है।’

सूत्र ने बताया, 'अफसोस की बात है कि शादी के बाद और साथ रहने के बाद ही उन्हें एहसास हुआ कि दोनों एक- दूसरे के लिए नहीं बने हैं। आलोक और अंशु ने अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिश की। दोनों ने उनके परिवारों के कहने पर मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुई था। दोनों ने सौहार्दपूर्ण तरीके से इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।’ दोनों जल्द ही कानूनी रास्ता अपनाने पर विचार कर रहे हैं।

सूत्र ने कहा, 'अंशु अपना समय अपनी मां और आलोक के बीच बांट रही है। काफी समय से वह अपनी मां के साथ ही रहती है। अभी दोनों ने अलग होने की कोई तारीख तय नहीं की है, लेकिन जल्द ही तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन देंगे। उन्होंने महसूस किया कि वे जीवनसाथी के बजाए बतौर दोस्त ही ज्यादा बेहतर थे।’ जब आलोक से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला। लेकिन अंशु ने इस खबर की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *