‘नच बलिए 9’ का हुआ शानदार आगाज, टीम ने मनाया ग्रैंड लॉन्च की सफलता का जश्न

पिछले हफ्ते शुरू हुए टीवी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' के नए सीजन को अपने ग्रैंड लॉन्च के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसकी गवाही ग्रैंड लॉन्च को मिली शानदार टीआरपी रेटिंग खुद बयां कर रही है। दर्शकों से मिले प्यार से खुश प्रड्यूसर्स ने मुंबई के एक फेमस क्लब में 'नच बलिए 9' के ग्रैंड लॉन्च की सफलता को सेलिब्रेट करने का फैसला किया था।

इस सक्सेस पार्टी का जश्न मनाने के लिए टीवी दुनिया के तमाम बड़े सितारों से ले कर सीजन 9 के कंटेस्टेंट अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी, श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़, शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के उपस्थित थे। इतना ही नहीं, 'नच बलिए सीजन 9' के ग्रैंड लॉन्च की सक्सेस पार्टी में केवल इस साल के कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि एक्स-कंटेस्टेंट भी अपनी उपस्थिति से इस इवेंट की शोभा बढ़ाते हुए नजर आए।

पिछले सप्ताह ग्रैंड लॉन्च में डांस रिऐलिटी शो के प्रोड्यूसर सलमान खान की उपस्थिति के साथ शानदार आगाज़ देखने मिला जहां एक शानदार होस्ट, जजिस और गेस्ट्स के साथ निर्माताओं ने दर्शकों को एंटरटेनमेंट करने का सबसे शानदार प्रयास किया और 3 दिनों तक टीवी पर प्रसारित होने वाला यह अब तक का सबसे लंबा ग्रैंड प्रीमियर था।

'नच बलिए 9' में 5 एक्स जोड़े और 5 प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ, सभी जोड़ियां अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं और प्रतिष्ठित खिताब के साथ-साथ 50 लाख रुपये की शानदार पुरस्कार राशि जीतने का प्रयास कर रही हैं। भले ही सभी लोग इतनी मेहनत कर रहे हों लेकिन इस बार रिऐलिटी शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स प्रफेशनल डांसर भी हैं।

 

इस बार यह रिऐलिटी शो अपने अनोखे ट्विस्ट के साथ इसे अब तक का सबसे रोमांचक और लुभावना डांस रिऐलिटी शो माना जा रहा है। 'नच बलिए' के इस नए सीजन को सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं और यह स्टार प्लस पर हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे प्रसारित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *