अधिकारी से बोले विधायक- ‘छात्रों ने मुझे कमरे में बंद कर दिया है, तत्काल बिजली चालू कराओ’

सेंधवा/बड़वानी
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने छह माह बीत गए लेकिन अब तक बत्ती गुल की समस्या को सुलझाने में सरकार असफल ही नजर आ रही है। आए दिन कहीं भाजपाई तो कहीं कांग्रेसी ही बिजली व्यवस्था को लेकर सरकार को घेर लेते हैं।  ताजा मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा का है, जहां शनिवार को कांग्रेस के क्षेत्रीय विधायक ग्यारसीलाल रावत महाविद्यालय परिसर में बनी छात्रावास का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उस समय छात्रवास परिसर में लाइट नहीं होने से उन्होंने तत्काल फोन पर ही बिजली विभाग को बिजली सही रखने की नसीहत दे डाली।

दरअसल, कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत शनिवार दोपहर शासकीय महाविद्यालय परिसर में बने पोस्ट मैट्रिक छात्रावास का निरीक्षण करने के लिए गए थे। जिस समय वे छात्रवास पहुंचे वहां विजली नहीं थी, इस बात से गुस्साए विधायक ने तुरंत विद्युत विभाग के अधिकारी को फ़ोन कर बिजली चालु कराने को कहा। इतना ही नहीं विधायक ने यह भी कहा कि भविष्य में यहां बिजली बंद नहीं होना चाहिए।

विधायक ने विद्युत कंपनी के एई सतीश नामदेव को फ़ोन कर कहा कि 'नामदेवजी, छात्रावास में निरीक्षण करने आया तो यहां बिजली बंद होने पर नाराज छात्रों ने मुझे घेरकर कमरे में बंद कर दिया है, तत्काल कर्मचारी भेजकर बिजली चालू कराइए।' इसके बाद लगभग 15 मिनट में ही विभाग द्वारा बिजली चालू कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *