अजय सिंह ने कहा- ये मेरा और आपका आखिरी चुनाव; इस बार गलती हुई तो कहीं के नहीं रहेंगे

भोपाल
 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल भैया ने बड़ा बयान दिया है। सिंगरौली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय सिंह ने कहा- ये हमारा और आपका आखिरी चुनाव है। अगर इस बार विधानसभा वाली गलती करेंगे तो फिर आपको और मुझे कोई नहीं पूछने वाला। उन्होंने कहा- कांग्रेस पार्टी मुझे कोई ना कोई पद दे देगी हो सकता है एक साल बाद मुझे राज्यसभा भेज दे लेकिन आप लोगों का क्या होगा। बता दें कि अजय सिंह के सीधी लोकसभा से चुनाव लड़ने की संभावना है। हालांकि पार्टी ने अभी तक सीधी से किसी को उम्मीदवार घोषित नहीं किया है।

2013 के विधानसभा चुनाव में विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष रहे राजेंद्र कुमार सिंह ने कहा था कि यह मेरा विधानसभा का अाखिरी चुनाव है। वे अपनी बात पर अभी भी कायम हैं। उनका कहना है कि हां मैने कहा था कि आगे विधानसभा चुनाव नहीं लड़्ंगा। अन्य किसी चुनाव के बारे में नहीं कहा.. लोकसभा का पार्टी टिकट देगी तो निश्चित रूप से चुनाव लड़ूंगा। फिलहाल तो क्षेत्र में जनता के बीच हूं। पूर्व मुख्यमंत्री रहे भाजपा के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर भी पिछले दो तीन चुनावों से अक्सर कहते रहे हैं कि एक बार और बाबूलाल गौर।

विधानसभा चुनाव हार गए थे अजय सिंह
अजय सिंह राहुल भैया चुरहट विधानसभा से अपना चुनाव हार गए थे। उन्हें भाजपा के शरेन्द्रु तिवारी ने हराया था। चुरहट अजय सिंह का गढ़ है लेकिन इस बार यहां कि जनता ने अजय सिंह पर भरोसा नहीं किया और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अजय सिंह विधानसभा चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री पद के दावेदार माने जा रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *