अजय देवगन ने ट्वीट कर बढ़ाया सोनू सूद का हौंसला

अजय देवगन ने ट्वीट कर उनका हौंसला बढ़ायादेश की गरीब जनता और प्रवासी मजदूरों को घर भेजने को लेकर मैदान पर डटे सोनू सूद को देखकर अजय देवगन ने ट्वीट कर उनका हौंसला बढ़ाया है। हालांकि, जहां कई फैन्स सोनू के लिए अजय के इस हौसला अफजाई से काफी खुश हैं तो वहीं कई ऐसे लोग हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी भी उनकी तारीफ सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं।

बता दें कि अपनी अधिकतर फिल्मों में विलन बनने वाले बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद इस वक्त देश की जनता के लिए वह सुपरहीरो बन चुके हैं। सोनू के लेकर हर प्रवासी लोगों को उम्मीद बंध चुकी है कि उनकी सुनने वाले सिर्फ सोनू ही हैं। सोनू सूद मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में जुटे हैं और इसके लिए अलग-अलग राज्यों के लिए बसों से लेकर खाने-पीने तक का इंतजाम वह खुद कर रहे हैं। सोनू के इस काम की हर तरफ सराहना हो रही है और खासकर वे लोग तो उन्हें भगवान की तरह मानने लगे हैं, जिन्हें ऐक्टर ने इस मुश्किल वक्त से बाहर निकालकर अपने-अपने घरों तक पहुंचा दिया है।

अजय देवगन ने सोनू की तारीफ करते हुए लिखा, 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है। आपको और हिम्मत मिले, सोनू।'

सोनू सूद की तारीफ में 'सिंघम' ऐक्टर अजय देवगन के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर रीट्वीट भी कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने यहां अजय देवगन की तरफ भी बंदूकें तान दी हैं। कुछ ने कहा- आपसे भी लोगों को बहुत उम्मीदें हैं तो वहीं कुछ कह रहे- आप भी रियल लाइफ सिंघम बन सकते हो सर, एक बार ट्राई तो कीजिए।

एक यूजर ने कहा है, 'हमारे सिंघम साहब केवल अपने लिए जीते हैं, लेकिन सोनू सूद नहीं। अब पता चल रहा रियल सिंघम कौन है।' यहां बता दें कि आम लोग सोनू सूद के काम से इतने खुश हैं कि कोई बिहार में उनकी मूर्ति बनवाना चाह रहा तो कोई सोनू सूद के लिए भारत रत्न की डिमांड कर रहा। इतना ही नहीं ट्विटर पर अब लोग उन्हें रियल ह्यूमन बीइंग और रियल सिंघम बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *