अजय देवगन ने किया खुलासा, काजोल की ये बात करती है इरिटेट

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल बॉलीवुड के प्यारे कपल में से एक है. दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं और दोनों के बीच अभी भी प्यार काफी गहरा है. दोनों ही एक दूसरे की सकारात्मक और नकारात्मक चीजों को स्वीकार करते हैं लेकिन इसके बावजूद अजय देवगन ने खुलासा किया है कि आखिर उनको काजोल की कौनसी बात पसंद नहीं है.

काजोल के साथ जिंदगी बिताने के बारे में बताते हुए अजय ने काजोल की वो बात भी बताई जो उन्हें ज्यादा इरिटेट करती है. अजय ने बताया कि काजोल को हद से ज्यादा बातें करना उन्हें इरिटेट करता है. हालांकि अजय ने ये भी बताया कि जब काजोल ज्यादा बात नहीं करती है, तब वो इसे मिस भी काफी करते हैं.

फिल्मफेयर को अजय देवगन ने बताया, 'वो सेट पर काफी बातें करती है. जब भी आप उन्हें कॉन्सन्ट्रेट करने को कहेंगे, वो उस दौरान कुछ और कर रही होंगी. मैं उनके ज्यादा बोलने को लेकर शिकायत करता रहता हूं लेकिन जब वो चुप हो जाती हैं तो मैं उनसे पूछता भी हूं कि क्या हुआ. इसलिए मैं कुछ भी बदलना नहीं चाहता.'

अजय देवगन ने कहा कि काजोल के साथ काम करना उनके लिए हमेशा से कंफर्टेबल रहता है. अजय ने कहा, 'सब जानते हैं कि वो एक शानदार कलाकार है. एक्टर के तौर पर उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार रहा है. वो मेरी पत्नी है और वो मुझे ज्यादा कंफर्टेबल होने देती है.

बता दें कि अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म तानाजी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में काजोल भी किरादर निभा रही हैं. अब 11 साल बाद ऐसा मौका आया है जब काजोल और अजय एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *