अंम्बिकापुर में पिता ने अपने बेटे को जिंदा जलाया, पड़ोसियों ने बचाई जान

सरगुज
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले के अम्बिकापुर (Ambikapur) से लगे घंघरी गांव मे एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को जिंदा जलाकर उसकी हत्या (Murder) का प्रयास किया है. फिलहाल पड़ोसियों की मदद से घायल बच्चे को मेडिकल कॉलेज (Medical College) अस्पताल मे भर्ती करा दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. अम्बिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव में एक पिता ने अपने बेटे पंकज के ऊपर केरोसीन डालकर उसे जला दिया है.

दरअसल गांधीनगर थाना क्षेत्र के राजाराम साडिल्य (Rajaram Sandilya) का विवाह मीनू साडिल्य से हुआ था, लेकिन कुछ घरेलू कारणों से पत्नी मीनू ने दूसरी शादी कर ली और अपने बेटे के साथ अलग रहती थी, लेकिन 6 महीने पहले पिता राजाराम अपने बेटे को लेकर आ गया औऱ उसे अपने साथ ऱख लिया. मीनू शांडिल्य ने बताया कि बीते रविवार को उसको सूचना मिली कि राजामराम ने बेटे को केरोसीन डालकर जला दिया. बेटे के अस्पताल मे भर्ती होने की खबर मिली तो फिर 6 वर्षीय घायल बेटे को देखने वो अस्पताल पहुंची.

गांधीनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव मे हुई इस दर्दनाक घटना के दौरान पड़ोसियों ने बच्चे की चीख पुकार सुनी और जब घर के पास पहुंचे तो आऱोपी पिता राजाराम बच्चे को जलाने के बाद घर बाहर से बंद कर फरार हो गया था. लिहाजा घर को बाहर से खोलकर पड़ोसियों ने बच्चे को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी. इस घटना के बाद गांधीनगर थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है, लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *