अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी को जज करना बंद कर दें: प्रार्थना बेहेरे

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा। खासकर उनके साथ काम करने वाले लोग सदमे में हैं। उनकी 'पवित्र रिश्ता' को-स्टार प्रार्थना बेहेरे उन्हें याद करके काफी इमोशनल हो गईं। उन्होंने ये भी कहा कि लोग अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी को जज करना बंद कर दें वे इस घटना से सदमे में हैं।

'टूट गई हैं अंकिता लोखंडे'
सोशल मीडिया पर कई कॉमेंट्स छाए हुए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कोई कॉमेंट नहीं किया और उनके दोस्त महेश शेट्टी ने उनका फोन नहीं उठाया। इस पर सुशांत और अंकिता की 'पवित्र रिश्ता' को स्टार प्रार्थना का कहना है, मैं अंकिता के बारे में यह बता सकती हूं कि वह टूट गई है और बुरी तरह रो रही है। लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि हर कोई अपने जीवन में आगे बढ़ चुका है। न्यूज सुनने के बाद तो वो वहीं अटकी पड़ी है… लेकिन उसकी जिंदगी में कोई और है और उसे उस रिश्ते का भी सम्मान रखना है।

प्रार्थना को छोटी बहन मानते थे सुशांत
ईटाइम्स टीवी से बातचीत में प्रार्थना ने बताया, सुशांत मेरे बहुत करीबी थे, वह मुझे छोटी बहन मानते थे क्योंकि 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता की बहन बनी थी। प्रार्थना ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत अब उनके साथ नहीं हैं। वह बताती हैं कि उनको फोन आने लगे कि सुशांत ने सूइसाइड कर लिया और वह स्तब्ध थीं कि कौन से सुशांत की बात कर रहे हैं ये लोग। बता दें कि प्रार्थना 'पवित्र रिश्ता' के बाद वे टच में नहीं थीं।

महेश शेट्टी का भी बुरा हाल
प्रार्थना ने बताया कि 'पवित्र रिश्ता' वॉट्सऐप ग्रुप पर कई मेसेजज थे और उन्होंने इन्हें देर से देखा। उन्हें कुछ समझ नहीं आया तो अंकिता लोखंडे को फोन किया और वह रो रही थीं। इसके बाद उन्होंने महेश शेट्टी को फोन किया वह भी रो रहे थे और अंतिम संस्कार में जा रहे थे।

ऑटो में करते थे ट्रैवल
प्रार्थना ने 'पवित्र रिश्ता' के दिन भी याद किए और बताया कि वे साथ में ऑटो में ट्रैवल करते थे इसके बाद सुशांत ने पहली गाड़ी स्कोडा खरीदी तो वह सबको लॉन्ग ड्राइव पर ले गए थे। इसके बाद उन्होंने जैगुआर और रेंज रॉवर खरीदी तो प्रार्थना को अकेले ड्राइव पर ले गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *