मिशेल विलियम्स ने एमी के मंच पर की समान भुगतान की मांग

लॉस एंजेलिस
अभिनेत्री मिशेल विलियम्स (Michelle Williams) ने सीरीज 'फॉसे / वेरडन' में अपनी भूमिका के लिए एमी को स्वीकार करते हुए भुगतान के असमानता और विविधता के बारे में एक भावनात्मक और शक्तिशाली भाषण दिया। अभिनेत्री को यह अवॉर्ड लिमिटेड सीरीज या मूवी कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दिया गया है। यह उनका पहला एमी अवॉर्ड है।

अवॉर्ड लेने के बाद अभिनेत्री ने कहा, "मैं इसे इस बात की स्वीकृति के रूप में देखती हूं कि जब एक महिला पर भरोसा किया जाता है और उसकी जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त सुरक्षा दी जाती है तो क्या कुछ नहीं हो सकता है। जब मैंने अधिक डांस कक्षाओं के लिए पूछा, तो मुझे 'हां' सुनने मिला, जब मैंने अधिक स्वर कक्षाओं के लिए कहा, तब भी मुझे 'हां' कहा गया, एक अलग विग, नकली दांतों की एक जोड़ी, जो रबर से नहीं बनी होती है, ये सभी चीजों के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ते हैं, लेकिन मेरे बॉस ने कभी इस चीज के लिए मना नहीं किया, मुझे अपना काम करने के लिए क्या चाहिए, क्या नहीं, उन सभी का ध्यान रखा। इससे ग्वेन वेरडन के प्रति मेरा सम्मान और बढ़ गया।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे समर्थन करने और मुझे समान रूप से भुगतान करने के लिए एफएक्स और फॉक्स 21 स्टूडियो के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, क्योंकि वे समझते थे कि जब आप किसी व्यक्ति पर कीमत लगाते हैं, तो यह उस व्यक्ति को अपने खुद की कीमत समझने में मदद करता है। वे उस कीमत को कहां लगाते हैं? वे उसे अपने काम में लगाते हैं।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *