यौन शोषण मामले में घिरे राजकुमार हिरानी ने दिया बयान, कहा ”दो महीनों से चल रही है लड़ाई”

मुंबई 
बॉलीवुड में हाल ही में #MeToo अभियान की लहर चली थी. जहां हर दिन किसी न किसी सितारे पर कोई न कोई महिला यौन शोषण का आरोप लगाया करती थी. जहां अब तक इस लिस्ट में नाना पाटेकर, पियूष मिश्रा, साजिद खान , सुभाष घई, जैसे कई सितारे शामिल हैं. खबर है की अब फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर भी एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

'संजू' के निर्देशक राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजू के दौरान हिरानी के साथ काम कर रही एक महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने उन पर ये आरोप लगाए हैं. वहीं महिला ने हिरानी ने पर इल्जाम लगते हुए कहा कि उन्होंने मार्च और सितंबर 2018 के बीच 6 महीने की अवधि में उनका यौन उत्पीड़न किया.

ऐसे में राजकुमार हिरानी ने इस आरोप पर अपना पक्ष रखा है निर्देशक का कहना है कि '' मैं उस वक्त हैरान हो गया था जब दो महीनों पहले मुझे अपने ऊपर लगे आरोपों  के बारे में चला था. जिसके बाद मैंने इस केस से निपटने के लिए कानून का सहारा लिया. और इसे मीडिया में लेकर आना मेरा मकसद नहीं था. मुझे इस मामले को पूरी तरह से बेबुनियाद साबित करना है. क्योंकि इन आरोपों ने मेरे चरित्र पर सवाल उठाया जिसे मैं गलत साबित करके रहूंगा.''देखना होगा अब इस मामले में आगे क्या मोड़ आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *