अंकिता को है ब्लैक ऐंड वाइट से प्यार

टीवी इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड और फेमस ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं अंकिता लोखंडे जो कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलिवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं। लेकिन सिर्फ ऐक्टिंग ही नहीं खूबसूरती के मामले में भी अंकिता काफी आगे हैं और आए दिन फैशन गोल्स देती नजर आती हैं। लगता है अंकिता का फेवरिट कलर ब्लैक ऐंड वाइट क्योंकि वे आए दिन इन्हीं 2 रंगों के कपड़ो में नजर आती हैं।

बूट्स संग एलबीडी
अंकिता ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह LBD यानी लिटिल ब्लैक ड्रेस, थाई-हाई ब्लैक बूट्स और कर्ली बालों में बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं। आप भी चाहें तो अंकिता से एलबीडी को स्टाइल करने के टिप्स ले सकती हैं।

ब्लैक शॉर्ट फ्रॉक में अंकिता
यह कोई पहली बार नहीं है जब अंकिता एलबीडी में नजर आयी हों। कुछ दिनों पहले भी अंकिता ने ब्लैक कलर की स्पेगिटी स्टाइल वाली बेहद शॉर्ट फ्रॉक में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस फ्रॉक के साथ अंकिता ने गोल्डन के पॉइंटेड हाई हील शूज पहन रखे थे और वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

ब्लैक कलर में फ्यूजन लुक
ब्लैक कलर को सिर्फ एलबीडी में ही नहीं बल्कि इंडो वेस्टर्न फ्यूजन लुक में भी बेहतरीन तरीके से कैरी करती नजर आईं अंकिता लोखंडे। अंकिता ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह ब्लैक कल की लॉन्ग स्कर्ट को स्लीवलेस ब्लैक टॉप के साथ पहनकर बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

वॉइट ऑन वाइट का ट्रेंड
सिर्फ ब्लैक ही नहीं वाइट भी अंकिता का पसंदीदा रंग है। अब इस तस्वीर को ही देखिए, वाइट डेनिम के साथ वाइट कलर की शर्ट हो या फिर वाइट डेनिम शॉर्ट्स के साथ वाइट कलर की टीशर्ट वाला लुक…दोनों ही तस्वीरों में बेहद क्यूट लग रही हैं अंकिता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *