2019 में आलिया भट्ट सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने यूट्यूबर बन मचाया धमाल

नई दिल्ली
बॉलीवुड की फिल्मों की पहुंच बहुत दूर की हैं और एक्टर्स को दुनियाभर में जाना जाता है. लेकिन बड़े पर्दे के अलावा आज के समय में कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं, जिनमें बॉलीवुड के स्टार्स अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इन्हीं में से एक है यूट्यूब. करोड़ों वीडियो का डेटा अपने अंदर समाए यूट्यूब वो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जिसने कई लोगों को बड़ा सितारा बनाया. लिली सिंह से लेकर भुवन बाम और अमित भडाना तक कई ऐसे नाम हैं, जिन्हें यूट्यूब की वजह से पहचान मिली. ऐसे में साल 2019 में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ने भी ऑनलाइन दुनिया छलांग लगा दी है.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने 7 मार्च 2019 को अपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था. आलिया इस चैनल पर अपनी जिंदगी से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों के बारे में वीडियो ब्लॉग शेयर करती हैं. उनके लगभग 1.23 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

वरुण धवन
आलिया को देखते हुए वरुण धवन ने भी मार्च 2019 में ही यूट्यूब ज्वॉइन किया था. वरुण इस चैनल के जरिए फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. उनके लगभग 178 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

कार्तिक आर्यन
एक्टर कार्तिक आर्यन ने सितम्बर 2019 में अपने यूट्यूब चैनल को लॉन्च किया था. कार्तिक इस चैनल पर अपने गाने के लॉन्च और फैन से मुलाकात के वीडियो शेयर करते हैं. उनके लगभग 88.1 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन ने जुलाई 2019 में यूट्यूब ज्वॉइन किया था. वे अपनी जिंदगी, शूट और फिल्मों के गानों को इस चैनल पर शेयर करती हैं. जैकलीन के अभी तक लगभग 367 हजार फॉलोअर्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *