11,000 रुपये सस्ता हुआ LG V30+, Amazon पर मिल रहा शानदार ऑफर

LG के फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V30+ के दाम में बड़ी कटौती हुई है। भारत में LG V30+ स्मार्टफोन 40,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था, अब इस फोन के दाम 11,000 रुपये घटाए गए हैं। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को अब Amazon पर 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, Amazon इस स्मार्टफोन पर 8,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दे रहा है।

यस बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट
इसके अलावा, LG V30+ स्मार्टफोन को यस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। LG V30+ स्मार्टफोन में फ्लोटिंग बार के साथ मेटल यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल विजन QHD+ डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×2880 पिक्सेल है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्टेड है। यह स्मार्टफोन Android 7.1.1 Nougat ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसे Android 8.1 Oreo से अपग्रेड किया जा सकता है।

फोन में 4GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज
LG का ये स्मार्टफोन ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 825 प्रोसेसर से पावर्ड है। इस स्मार्टफोन में 4GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोSD कार्ड की मदद से इस फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जबकि दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो कि स्मार्टफोन को डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाता है।

वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करता है ये फोन
कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन ने MIL-STD 810G ट्रांसिट ड्रॉप टेस्ट पास कर लिया है, जो कि इसे मिलिट्री ऑपरेशंस के लिए अनुकूल बनाता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 3.0 के साथ 3,300 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करता है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, ब्लूटूथ, GPS, NFC जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *