ह्यूस्टन: PM मोदी से मिल भावुक हुआ कश्मीरी, हाथ चूमकर बोला 7 लाख पंडितों की ओर से शुक्रिया

 
नई दिल्ली 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अमेरिका के ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से मुलाकात की. पीएम मोदी से मिलते हुए कश्मीरी पंडित भावुक हो गए. उन्होंने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के लिए उठाए गए कदमों की सराहना की पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.

कश्मीरी पंडितों से मुलाकात के दौरान डिलिगेशन के एक सदस्य ने पीएम मोदी के हाथ चूमते हुए कहा कि 7 लाख कश्मीरी पंडितों की ओर से शुक्रिया अदा करते हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उन लोगों ने जो कष्ट झेले वो भी कम नहीं हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान कश्मीरी पंडितों से 'नमस्ते शारदे देवी' श्लोक का पाठ किया. इस दौरान पीएम मोदी काफी उत्साहित दिखाई दिए उन्होंने कहा अगेन नमो नम:.

कश्मीरी पंडितों का प्रतिनिधित्व करते हुए सुरिंदर कौल ने कहा, कश्मीर पर लिए गए ऐतिहासिक फैसले के लिए हमने दुनिया भर में 700,000 कश्मीरी पंडितों की ओर से पीएम मोदी को धन्यवाद दिया. हमने आश्वासन दिया कि कश्मीर के लिए आपके सपने को पूरा करने के लिए हमारा समुदाय सरकार के साथ काम करेगा.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सप्ताह के अमेरिका दौरे पर हैं, इस दौरान वह कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में रविवार को व्यस्त कार्यक्रम है. पीएम मोदी तकरीन 50 हजार भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ह्यूस्टन में अलग-अलग समुदाय के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. पीएम मोदी ने सिख और बोहरा समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *