होमटाउन पहुंचीं रतन राजपूत, घर पहुंचते ही खुद को किया सेल्फ क्वारनटीन

मुंबई

लॉकडाउन के दौरान एक गांव में तीन महीने बिताने के बाद टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत अब अपने घर पहुंच चुकी हैं. वे मुंबई नहीं बल्क‍ि अपने होमटाउन पटना आ गई हैं. घर पहुंचकर उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है. इसके अलावा वे कोरोना वायरस से बचने के लिए और क्या सावधानी बरत रही हैं, ये उन्होंने अपने वीड‍ियो में बताया.

रतन राजपूत ने वीड‍ियो साझा कर घर पहुंचने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वे अपने होमटाउन पटना पहुंच गई हैं, लेकिन अब तक अपने पर‍िवार से मिल नहीं पाई हैं. यह इसल‍िए क्योंक‍ि गांव से आते ही उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है. वीड‍ियो में उन्होंने यह भी बताया कि जिस गांव में वे लॉकडाउन के दौरान फंस गई थीं, वह बस 4 घंटे की दूरी पर है. इतनी कम दूरी होने के कारण घरवाले उन्हें बार-बार घर आ जाने को कह रहे थे. लेकिन रतन ने लॉकडाउन में बाहर ना न‍िकलना बेहतर समझा और गांव के उस घर में जहां सुव‍िधाएं बमुश्‍क‍िल मौजूद थीं, वहां वक्त काटा.

गांव को मिस कर रही हैं रतन

सेल्फ क्वारनटीन की वजह से रतन अब तक अपने पर‍िवार वालों से भी मिल नहीं पाईं. वे उनसे वीड‍ियो कॉल के जर‍िए बात कर रही हैं. उन्होंने वीड‍ियो के जर‍िए लोगों को भी यही संदेश दिया क‍ि लोग इस समय खुद को जिम्मेदार बनाएं और कोरोना से बचने के हर नियमों का पालन करें. सैनिटाइजेशन का खास ख्याल रखें. रतन ने यह भी कहा कि वे गांव को मिस कर रहीं है. उन्हें गांव के और शहर के लॉकडाउन में काफी फर्क नजर आ रहा है. जहां एक ओर गांव में ताजी हवा थी, वहीं शहर में ये नहीं है.

रतन राजपूत ने इससे पहले गांव में अपने आख‍िरी ड‍िनर का वीड‍ियो शेयर किया था. उन्होंने आख‍िरी दिन बिहार का फेमस ड‍िश लिट्टी चोखा बनाया. बता दें रतन एक प्रोजेक्ट के लिए गांव गई थीं. यहां उन्हें एक महीने का काम था, लेकिन बीच में ही लॉकडाउन का ऐलान हो गया. इस कारण उन्हें वहां दो महीने और बिताने पड़े. गांव से भी रतन यूट्यूब वीड‍ियोज बनाकर लगातार अपनी देसी कुक‍िंग से लोगों का मनोरंजन करती रहीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *