हैदराबाद: चेन छीनकर सुरक्षित भागने के लिए गूगल मैप्‍स का सहारा ले रहे स्नैचर

 
हैदराबाद

हैदराबाद के कुछ इलाकों में बाइक सवार दो चेन स्‍नैचरों ने आतंक मचा रखा रखा है। ये सरेराह महिलाओं के गले से चेन लूटने की वारदातों को धड़ाधड़ अंजाम दे रहे हैं। इनकी करतूतों की वजह से पुलिस भी परेशान है। पुलिस ने संदेह जताया है कि ये युवक छिनैती की घटनाओं के बाद सुरक्षित भागने के लिए गूगल मैप्‍स का सहारा ले रहे हैं। इसलिए वे उन्‍हीं इलाकों में लूटपाट करते हैं जहां ट्रैफिक जाम बिलकुल नहीं होता ताकि वे आसानी से रफूचक्‍कर हो सकें। पुलिस उन पर शिकंजा कसने के लिए घटनास्‍थलों की फुटेज की जांच में जुटी है। 

पुलिस को नौ घटनास्‍थलों का फुटेज मिला है जिसके आधार पर वह अंदाजा जता रही है कि इन सभी वारदातों को एक ही गिरोह अंजाम दे रहा है। रचकोंडा पुलिस के एक सूत्र ने बताया, 'हमें संदेह है कि बदमाश लूटपाट के बाद भागने के लिए गूगल मैप्‍स का सहारा ले रहे हैं। जिस केटीएम ड्यूक बाइक से वे छिनैती कर रहे हैं, उस पर अस्‍थायी नंबर दर्ज है। वे बाहरी लोग ही हैं।' 

अब तक 25 तोला सोना लूटा 
बुधवार को रचकोंडा कमिश्‍नरेट के एलबी नगर जोन में चेन छिनैती की नौ घटनाएं पेश आईं, वहीं गुरुवार को बदमाशों ने हयाथनगर, वनस्‍थलीपुरम और चैतन्‍यपुरी में चार लोगों को निशाना बनाया। बुधवार को इन दोनों अपराधियों ने शाम साढ़े चार बजे से लूटपाट शुरू की जो अगले कुछ घंटे तक जारी रही। इसी तरह गुरुवार को उन्‍होंने सुबह सात बजे एक महिला को अपना शिकार बनाया और अगले 15 घंटे के भीतर नौ महिलाओं के गले से चेन लूट लिया। अब तक वे कुल 25 तोला सोना लूट चुके हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *