हैक हुई BJP की वेबसाइट! डाले PM मोदी पर बने मीम, कांग्रेस ने कसा तंज

नई दिल्ली

सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट मंगलवार सुबह हैक हो गई. सोशल मीडिया पर लगातार लोगों ने इस तरह की बातें रिपोर्ट की. बीजेपी की वेबसाइट  bjp.org  को जब खोलने की कोशिश की जा रही है, तो वह अभी भी डाउन है.

ट्विटर पर जारी कुछ स्क्रीनशॉट के मुताबिक, बीजेपी की वेबसाइट को हैक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ तस्वीरें साझा की गई. इनमें वह जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्कल के साथ दिख रहे हैं. वहीं कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया गया है. हालांकि, भारतीय जनता पार्टी की ओर से अभी तक किसी तरह का बयान इसको लेकर नहीं आया है.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट देश की सबसे बिज़ी वेबसाइटों में से एक है. BJP की आधिकारिक वेबसाइट पर पार्टी के इतिहास, पार्टी के नेताओं, राज्य सरकारों, पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई है.

कांग्रेस बोली- ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा!

कांग्रेस पार्टी की आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना ने भी इस बारे में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘’भाईयों और बहनों, अगर आपने अभी बीजेपी की वेबसाइट नहीं देखी है तो आप सचमुच कुछ मिस कर रहे हैं.’’

आपको बता दें कि इससे पहले भी देश के कई बड़ी हस्तियों की वेबसाइट हैक हो चुकी है. बीते दिनों कुछ अभिनेताओं, नेताओं और पत्रकारों के ट्विटर अकाउंट भी हैक हुए थे. कुछ दिन पहले अनुपम खेर, कांग्रेस, राहुल गांधी, अभिषेक बच्चन समेत कई बड़ी हस्तियों का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *