लीजा रे संग नजर आई एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

 
नई दिल्ली 

एक्ट्रेस लीजा रे के साथ दि वर्ल्ड अनसीन नाम के शो में काम कर चुकी शीतल सेठ सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से चर्चा में है. भारतीय मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें वे अपने आपको बर्थडे की बधाईयां देती हुई नज़र आई थी. इसके अलावा उन्होंने छह महीनों पहले डिटेक्ट हुए ब्रेस्ट कैंसर के बारे में भी बात की थी. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर से संबंधित सवालों पर जवाब दिए थे. लीजा रे ने उनके इस वीडियो को रिट्वीट किया था और उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें वॉरियर बताया था.

शीतल ने अपने बर्थ डे के मौके पर ये पोस्ट करते हुए लिखा था कि आपके प्यार और दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया. 6 महीने पहले मुझे ब्रेस्ट कैंसर हुआ था. मैं ये खबर सुनकर टूट चुकी थी. ये खबर सुनना बेहद अजीबोगरीब और दर्द देने वाला था. हालांकि इस जंग में मैं अभी भी खड़ी हूं. शीतल को कई लोगों ने सपोर्ट किया है और कई एक्टर्स उनके सपोर्ट में आए हैं.
 
गौरतलब है कि लीजा रे ने भी कैंसर से जंग जीतने में सफलता पाई थी. लीजा को 2009 में मल्टीपल माइलोमा नाम की दुर्लभ बीमारी हुई थी. ये वाइट ब्लड सेल्स का कैंसर है. साल 2010 में उन्होंने घोषणा की थी कि स्टेम सेल ट्रांसप्लांट कराने के बाद वे भी कैंसर फ्री हो चुकी हैं. लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैमिली की तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं. वही शीतल फिलहाल कैंसर ट्रीटमेंट से गुज़र रही हैं. शीतल ने भी कहा है कि वे अपने फैंस को अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट्स देती रहेंगी. कुछ समय पहले सोनाली बेंद्रे भी फैंस को सोशल मीडिया के सहारे अपनी सेहत को लेकर अपडेट्स दे रही थीं. गौरतलब है कि शीतल मशहूर अमेरिकन शो फैमिली गाय और एनसीआईएस में भी नज़र आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *