हरिद्वार से आए बाबा दिग्विजय सिंह के लिए कर रहे गुप्त पूजा

भोपाल 
मध्य प्रदेश की बहुचर्चित भोपाल लोकसभा सीट पर राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. कंप्यूटर बाबा के बाद अब एक और बाबा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जूना अखाड़े के संत सुरेश्वरानंद भारती ने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का समर्थन किया है और साध्वी प्रज्ञा पर जमकर निशाना साधा है.

दरअसल, हरिद्वार से आए जूना अखाड़े के संत सुरेश्वरानंद भारती ने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ मोर्चा खोला है. सुरेश्वरानंद ने बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अखाड़े को लेकर सवाल उठाया है. उनका कहना है कि साध्वी खुद को स्वामी अवधेशानंद महाराज का शिष्य बताती हैं जबकि वे जूना अखाड़े की नहीं है. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को सलाह दी है कि संतो का सत्ता से क्या काम.

इतना ही नहीं सुरेश्वरानंद दिग्विजय सिंह की जीत के लिए भोपाल में गुप्त पूजा भी कर रहे हैं. इसके अलावा महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद भी दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरे हैं. स्वामी वैराग्यानंद ने भी दावा किया है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की ही जीत होगी. उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए ही वैराग्यानंद ने भोपाल में मिर्ची हवन शुरू कर दिया है. ये हवन पांच क्विंटल मिर्ची से किया जा रहा है.

उधर कंप्यूटर बाबा भी दिग्विजय सिंह की तरफ से मोर्चा संभाले हुए हैं. मंगलवार को वे सैंकड़ों संतों के साथ धूनी रमाए बैठे तो बुधवार को उन्होंने रोड शो भी किया. भोपाल में उनके रोड शो में हजारों साधु संत शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *