कश्मीर में आतंकी निशाने पर स्थानीय लोग, अज्ञात हमलावरों ने दो युवकों को मारी गोली

श्रीनगर
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीजेपी नेता गुल मोहम्मद की हत्या के कुछ ही दिन बाद आतंकी संगठनों ने एक बार फिर स्थानीय नागरिकों को निशाना बनाया है। कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात हमलावरों ने बुधवार को दो स्थानीय नागरिकों को गोली मार दी और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया, जिसके बाद पुलिस ने हमलावरों की तलाश में सेना के साथ काफी देर तक सर्च ऑपरेशन चलाया।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकियों ने बुधवार दोपहर करीब 3 बजे शोपियां जिले के जैनपोरा मोहल्ले में दो स्थानीय युवकों पर गोलीबारी की। आतंकियों ने इस वारदात को यहां एक दवा की दुकान में अंजाम दिया। इस घटना में इरफान हमीद और मुजफ्फर अहमद नाम के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

अनंतनाग के अस्पताल में किया गया शिफ्ट
घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को शोपियां के स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया। वहीं सेना ने एसओजी और सीआरपीएफ की टीमों के साथ मिलकर इलाके में बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को शोपियां के अस्पताल में इलाज के बाद अनंतनाग जिले के जिला अस्पताल में शिफ्ट कराया गया। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके में अलर्ट जारी करते हुए कई स्थानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया।

बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष की हुई थी हत्या
बता दें कि हाल ही में आतंकियों ने अनंतनाग जिले में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कश्मीर में राजनीतिक व्यक्तियों की हत्या के तमाम मामलों की जांच के लिए मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रह्मण्यम को कार्रवाई कराने का आदेश दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *