हम दिग्विजय सिंह के कारण ही भोपाल से भागकर आये है -विधायकों का Video वायरल

भोपाल
 कांग्रेस के बागी सिंधिया समर्थक विधायकों ने दिग्विजय सिंह  से मिलने से इंकार कर दिया है. विधायकों के वीडियो सोशल मीडिय पर रिलीज हुए हैं जिसमें वो साफ कह रहे हैं कि दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस का बंटाधार कर दिया. हम उनकी वजह से भागकर यहां आए हैं. हमें दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना. दिग्विजय सिंह इन विधायकों से मिलने बेंगलुरु गए हैं जहां पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.इस बीच कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जा चुके बिसाहूलाल सिंह ने कर्नाटक डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की है.

बेंगलुरू में रह रहे कांग्रेस के बागी सिंधिया समर्थक विधायकों के एक साथ अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें सभी विधायक अलग अलग तरीके से अपनी बात रख रहे हैं. लेकिन सबका एक ही संदेश है कि हम अपनी मर्ज़ी से यहां आए हैं और हमें दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना.

दिग्विजय पहले सड़क देखकर आएं
हाट पिपल्या से विधायक मनोज चौधरी इस वीडियो में कह रहे हैं कि वो अपनी मर्ज़ी से यहां आए हैं. वो दिग्विजय सिंह से मिलने के लिए तैयार हैं. लेकिन उससे पहले दिग्विजय सिंह उनके निर्वाचन क्षेत्र की तमाम सड़कों को देखकर आएं. उन किसानों से मिलकर आएं जिन पर झूठे केस लाद दिए गए हैं.

अनूपपुर से विधायक बिसाहूलाल कह रहे हैं कि मैं 40 साल से दिग्विजय सिंह को अपना नेता मानते आ रहे हैं. पार्टी में वरिष्ठ होने के नाते मैं मंत्री पद का स्वाभाविक दावेदार था. लेकिन दिग्विजय सिंह के भाई-भतीजावाद के कारण मुझे मंत्री नहीं बनाया गया. वो अपने बयान में राहुल गांधी तक का हवाला दे रहे हैं.

मर्ज़ी से आए हैं मर्ज़ी से जाएंगे
विधायक कमलेश का कहना है-हम लोग स्वेच्छा से आये हैं. स्वेच्छा से जाएंगे. कांग्रेस के बड़े नेता आए हैं. लेकिन अब ये फालतू क्यों परेशान हो रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ये नेता क्षेत्र की जनता का कोई काम नही कर रहे थे. इसलिए अब ये वापिस चले जाएं.कांग्रेस के अन्य बागी विधायक सुरेश धाकड़ बोले– मैं अपनी मर्ज़ी से यहां आया और अपना इस्तीफा भेजा. दिग्गी यहां आए हैं लेकिन इन्हीं की वजह से कांग्रेस की नैया डूबी है. हम इनसे नहीं मिलना चाहते.

इमरती का बयान
महिला विधायक इमरती देवी का कहना है मैं मंत्री रही हूं. अभी पता चला है कि दिग्विजय सिंह आए हैं. लेकिन हम दिग्विजय सिंह की वजह से भी भोपाल से भागे हैं. उन्होंने पूरी कांग्रेस बर्बाद कर दी. ऐसी कांग्रेस मे हम नहीं रहना चाहते जहां दिग्विजय सिंह हों.करेरा विधायक ने भी यही आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह की वजह से हम कांग्रेस की ये दुर्गति हुई है. उन्होंने तो कर्नाटक सरकार से अपने लिए सुरक्षा की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *