हनी ट्रैप : आरती, मोनिका और ड्राइवर ओमप्रकाश आज जिला अदालत में पेश होंगे

इंदौर /भोपाल
हनी ट्रैप गैंग की आरती दयाल और मोनिका यादव इंदौर की होटल में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर रुकती थी। वे पिछले 6 महीने में कई बार इंदौर की एक होटल में रूकी है। इंदौर पुलिस ने रविवार की रात को होटल से इनके संबंध में दस्तावेज बरामद किए हैं। इधर हनी ट्रैप गैंग की मुख्य किरदार आरती दयाल इनती शातिर है, कि वह पुलिस के सामने अपने पूरे राज नहीं खोल रही है।

रविवार की रात को पुलिस आरती, मोनिका और इनके कार के ड्राइवर ओमप्रकाश कोरी को लेकर दो होटल में पहुंची। दोनों होटल में ये इन्होंने तीन नाम से दस्तावेज रुकने लिए दिए थे। इनमें से एक होटल में ये दोनों पांच बार रुकी। इस दौरान एक बार इनके गिरोह की एक अन्य महिला भी  रूकी थी। यह महिला अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। इस गिरोह ने रुकने के लिए रूपा अहिरवार, सीमा और मोनिका के नाम से अपने आधारकार्ड यहां बतौर पहचान के रूप में दिए थे। अब पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि रूपा आहिरवार कौन है। जबकि मोनिका का एक आधार कार्ड सीमा के नाम से बना था।

आरती कई सालों से इंदौर आ रही थी। वर्ष 2018 में उसका सबसे ज्यादा आना इंदौर में हुआ। इस दौरान उसके साथ कुछ अन्य महिलाएं और युवतियों भी कभी-कभी आती थी। हालांंकि वह कभी भी अपने साथ एक महिला या युवती से ज्यादा किसी को लेकर नहीं आई। आरती के लिए कमरा पहले से बुक करवाया जाता था, लेकिन कभी भी आरती दयाल के नाम से कमरा बुक नहीं किया गया था।

सूत्रों की मानी जाए तो आरती दयाल की गाड़ी में भी कई लोगों के आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए है। यह जानकारी पुलिस को आरती और मोनिका के साथ पकड़ाए ड्राइवर ओमप्रकाश कोरी ने दी है। हालांकि वह कई लोगों के नाम जानता है, लेकिन पुलिस को इस मामले में सहयोग नहीं कर रहा है। ड्राइवर के सामने ही कई बार हनी ट्रैप गैंग गाड़ी में बैठकर बड़े अफसरों और नेताओं से मोबाइल फान पर डील फाइनल करती थी। कई बार गाड़ी में भी आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए हैं। इस दौरान ड्राइवर को गाड़ी से उतार कर इधर-उधर कर दिया जाता था।

आरती दयाल, मोनिका यादव और ड्राइवर ओमप्रकाश कोरी को आज जिला अदालत में पेश किया जाएगा। तीनों से पुलिस को कई राज और जानना है। इसके लिए तीनों को फिर से पुलिस रिमांड पर ले सकती है। पुलिस इनका फिर से सात दिन का रिमांड मांग सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *