हद से ज्यादा रिप्ड जींस में नजर आयीं ये बॉलिवुड दीवाज

अगर आप भी बॉलिवुड सेलिब्रेटिज के ट्रेंड को थोड़ा भी फॉलो करती होंगी तो आपने ध्यान दिया होगा कि इन दिनों रिप्ड जींस बहुत ज्यादा ट्रेंड में है और बॉलिवुड की ज्यादातर लीडिंग लेडीज इस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं। लेकिन कुछ दीवाज की जींस तो इतनी ज्यादा रिप्ड है कि शायद इसे पहनने और कैरी करने से पहले आपको 2 बार सोचना पड़ेगा।

सबसे पहले बात अनुष्का शर्मा की। ब्लू कलर की फॉर्मल शर्ट के साथ वाइट कलर की इस एक्सट्रीम रीप्ड जींस में अनुष्का भले ही बेहद सेक्सी लग रही हों लेकिन शायद आप और हम इस तरह की जींस को कैरी नहीं कर पाएंगे।

मलाइका अरोड़ा एक नहीं बल्कि कई मौकों पर रिप्ड जींस में नजर आ चुकी हैं और वह भी हद से ज्यादा रिप्ड जींस में। वाइट ब्रालेट टॉप डेनिम क्रॉप जैकेट के साथ एक्सट्रीम रिप्ड ब्लू डेनिम जींस में बेहद सेक्सी दिख रहीं थीं मलाइका।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कई मौकों पर रिप्ड जींस में नजर आ चुकी हैं। ग्रे कलर की फुल स्लीव्स टॉप के साथ ब्लैक कलर की एक्सट्रीम रिप्ड जींस हो या फिर दीपिका का यह स्टार प्रिंट वाला डेनिम ऑन डेनिम लुक। दोनों ही लुक में बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रहीं थीं दीपिका।

दिशा पाटनी भी एक से ज्यादा मौकों पर रिप्ड जींस में नजर आ चुकी हैं। उनके लेटेस्ट लुक की बात करें तो ऑफ शोल्डर कॉर्सेट स्टाइल वाइट टॉप के साथ ब्लू कलर की एक्सट्रीम रिप्ड जींस में बेहद सेक्सी लग रहीं थीं दिशा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *