हंसकर बात करने को समझा इशारा, एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने चार बेटियों की मां को जलाया

नई दिल्ली 
दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक युवक ने शादी से मना करने पर महिला को आग के हवाले कर दिया। घटना शनिवार रात की है। परिजनों ने महिला को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पार्वती परिवार के साथ ओम विहार उत्तम नगर में रहती है। परिवार में पति सनोज कुमार के अलावा चार बेटियां हैं। सनोज निजी कम्पनी में नौकरी करता है, जबकि महिला घरों में साफ सफाई का काम करती है। आरोपी युवक सोनू उर्फ बेदी ओम विहार के शुक्र बाजार इलाके में रहता है। सोनू की सनोज के साथ दोस्ती है और वह उसके घर आता-जाता था। इसी दौरान उसकी पीड़िता से भी बात होने लगी।

कोर्ट मैरिज के लिए कहने लगा 

शनिवार शाम को सोनू महिला के घर पहुंचा और कोर्ट मैरिज करने के लिए कहने लगा। पीड़िता ने शादीशुदा होने का हवाला दिया और चले जाने के लिए कहा। गुस्साए आरोपी ने रसोई में रखी माचिस से उसके कपड़ो में आग लगा दी और फरार हो गया। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे और आग बुझाई। पड़ोसियों ने पीड़िता के पति व पुलिस को सूचना दी और उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। उत्तम नगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का सफदरजंग अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हंस-हंसकर बात करने को इशारा समझ लिया 

सोनू ने पुलिस को बताया कि जब वह पीड़िता के घर जाता था तो पीड़िता पति के सामने ही उससे हंस-हंस कर बात करती थी। ऐसे में वह उससे प्यार करने लगा था। आरोपी ने बताया कि वह महिला से कई बार प्यार में होने की बात कह चुका था लेकिन वह हंसकर टाल देती थी और मना नहीं करती थी। ऐसे में वह यह समझने लगा कि महिला भी उससे प्यार करती है। शनिवार को जब उसने शादी से मना कर दिया तो गुस्से में आकर उसने वारदात को अंजाम दिया।  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *