स्मृति ने साधा राहुल पर निशाना,कहा-अमेठी से लापता सांसद केरल में पर्चा भरने गए

अमेठी 
केन्दीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज अमेठी से लापता सांसद केरल में पर्चा दाखिल करने गए हैं। स्मृति ने कहा कि कांग्रेस ने अमेठी के किसानों को विकास से दूर रखा। इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने किसानों को विज्ञान से जोड़ा।

तपती दोपहरी में स्मृति ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज यहां का तापमान काफी बढ़ा हुआ है लेकिन अमेठी में तो तापमान तभी बढ़ गया था जब 2017 के विधानसभा चुनाव में इस लोकसभा क्षेत्र में चार विधानसभा सीटें भाजपा ने जीतीं और पांचवी विधानसभा सीट पर भी कांग्रेस की दाल गली नहीं थी। उन्होंने कहा कि वे लोग जो 15 साल से परिवार का नाम ले-लेकर, दुहाई दे- दे कर, संबंध का तमाशा करते करते सत्ता की गली में जाकर सिंहासन पर विराजमान रहे। जिन्होंने 15 साल तक पीढ़ी दर पीढ़ी अमेठी के परिवारों को विकास से वंचित रखा … आज उनको समझ आया है कि 6 मई को अमेठी का नागरिक कमल का बटन दबाएगा और ना सिर्फ स्मृति ईरानी बल्कि विकास को जिताएगा।

अमेठी लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव लड़ रहीं स्मृति ने कहा कि खाद के लिए अमेठी के किसान को या तो रायबरेली जाना पड़ता था या सुल्तानपुर और लखनऊ जाना पड़ता था। अमेठी के किसानों की अपील मैंने सरकारी विभाग तक पहुंचाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आदेश पर एक सप्ताह में अमेठी के किसान के लिए विशेष तौर पर गौरीगंज में खाद का रैक उतरा।

स्मृति ने कहा कि वह सलोन की धरती से लापता सांसद से पूछना चाहती हैं कि जब लाठीचार्ज होता था तब किसान की चोट पर मरहम लगाने के लिए क्या राहुल को वक्त मिलता था। उन्होंने कहा कि आज अमेठी का बच्चा-बच्चा गवाह है कि विकास के इंतजार में पीढ़ी दर पीढ़ी बीत गई। गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में बसपा प्रत्याशी रहे और आज ही भाजपा में शामिल हुए विजय किशोर तिवारी का स्वागत करते हुए स्मृति ने बताया कि उन्होंने जब तिवारी से कहा कि आपने यह निर्णय क्यों लिया तो उन्होंने कहा कि जिस वक्त कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कह दिया कि जो भारत के दो टुकडे करने की बात करेगा, कांग्रेस उसकी मदद करेगी, उसी दिन तय किया कि राष्ट्रविरोधी ताकतों को हराने के लिए अमेठी के लोगों का एक होना बहुत जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *