स्कूल की बजाय घूमने निकली नाबालिग छात्रा का दोस्त के सामने गैंगरेप

बिहार के पटना में स्कूल जाने की बजाय दोस्त के साथ पटना घूमने निकली नाबालिग छात्रा से गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। खास बात यह है कि नौबतपुर-फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के बीच पीड़िता को अगवा कर दरिंदों ने उसके दोस्त के सामने ही अस्मत लूटी। विरोध करने पर बंधक बनाकर छात्रा के दोस्त की पिटाई भी की गई। बाद में छात्रा को फुलवारीशरीफ में छोड़कर उसका दोस्त भी भाग निकला। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने पीड़िता के दोस्त सुबोध (20) समेत तीन आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

यह घटना तब सामने आयी, जब सोमवार को नवादा मोड़ के नजदीक एक नाबालिग छात्रा खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी रफीकुर्ररहमान मौके पर पहुंचे और पीड़िता को एम्स में भर्ती कराया। बाद में महिला दारोगा ने पीड़िता से पूछताछ की। पीड़िता ने बताया कि वह नौबतपुर क्षेत्र के रहने वाले अपने दोस्त सुबोध के साथ पटना आ रही थी। रास्ते में ही दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया।  बांसबाड़ी के पीछे ले जाकर आरोपितों ने मेरे दोस्त को बंधक बना लिया। इसके बाद बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया। आरोपितों के भाग जाने पर किसी तरह बंधनमुक्त होकर दोस्त मुझे कपड़ा दिलाने के लिए पटना लेकर आया। 
 
कार सवारों द्वारा पीछा किए जाने की आशंका पर दोस्त मुझे छोड़कर चला गया। फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल अभी तक स्पष्ट नहीं है। बहरहाल, केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। बयान दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।  

घटना को गंभीरता से लिया गया है : एसपी
पश्चिमी सिटी एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि गैंग रेप की घटना को गंभीरता से लिया गया है। जांच में यह भी पता चला है कि युवती घर से पूजा का सामान लेने निकली थी। इसी दौरान युवती के पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त सुबोध कपड़ा दिलाने के नाम पर बहला-फुसला कर पटना लेकर आ रहा था। इसी दौरान यह घटना हुई है। युवती पूजा का सामान लेने के लिए अपने पास 70 रुपये लेकर घर से निकली थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *