स्कार्पियो-बस में भिडंत, 3 की मौत

फरसगांव
बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर चिचाड़ी पुल के पास बस स्कार्पियो की भिड़ंत में स्कार्पियो सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुप से जख्मी हैं। जगदलपुर निवासी ये सभीं युवक  कोरबा जा रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार  जगदलपुर  से स्कॉर्पियो  सवार शादी में शामिल होन  कोरबा जा रहे थे।  इसी दौरान  चिचाड़ी पुल के पास  रायपुर से जगदलपुर की ओर आ रही महिंद्रा बस  से इनकी भिड़ंत हो गई जिसके कारण मौके पर ही स्कॉर्पियो में  सतीश राव निवासी शांतिनगर, पुष्पेंद्र चौहान धर्मपुरा हाउसिंग बोर्ड एवं मनोज नाग निवासी मेटागुड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा स्कॉर्पियो में सवार रितेश पटेल निवासी कुमारपारा जगदलपुर, चंद्रकांता टेकाम निवासी तोकापाल ब्लॉक कॉलोनी एवं कुलवंत बघेल आरापुर जगदलपुर को गंभीर चोटें पहुंची है इसमें दो की हालत चिंताजनक है। उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फरसगांव लाने के पश्चात रायपुर भेजा गया है। बस चालक एवं परिचालक को भी चोटें आई हैं। बस में सवार लोगों ने बताया कि स्कार्पियो चालक को झपकी आ गई जिसके कारण वह सीधे  बस से जाकर टकरा गई। इस टक्कर से  बस को भी नुकसान पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *